Skip to main content

आकर्षक मौका : विप्रो (WIPRO) इंटर्नशिप के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है; आज ही आवेदन करें !


 

विप्रो इंटर्नशिप के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है: इच्छुक पेशेवरों के लिए एक बढ़ा अवसर अग्रणी वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी, परामर्श और व्यवसाय प्रक्रिया सेवा कंपनियों में से एक, विप्रो वर्तमान में अपने इंटर्नशिप कार्यक्रम के लिए आवेदन आमंत्रित कर रही है। इच्छुक पेशेवरों के लिए मूल्यवान कार्य अनुभव प्राप्त करने, नए कौशल सीखने और उद्योग में महत्वपूर्ण संबंध बनाने का यह एक शानदार अवसर है।


विप्रो के इंटर्नशिप कार्यक्रम को छात्रों और हाल ही में स्नातक किए गए स्नातकों को कंपनी के विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कार्यक्रम इंजीनियरिंग, प्रबंधन, कला और विज्ञान सहित विभिन्न शैक्षणिक पृष्ठभूमि के उम्मीदवारों के लिए खुला है।


विप्रो में एक इंटर्न के रूप में, आप अनुभवी पेशेवरों के साथ-साथ वास्तविक परियोजनाओं पर काम करेंगे, नवीनतम तकनीकों, पद्धतियों और सर्वोत्तम प्रथाओं के संपर्क में आएंगे। आपको वरिष्ठ नेताओं से सलाह और मार्गदर्शन प्राप्त होगा, जिससे आप अपने ज्ञान और कौशल को बढ़ा सकेंगे और एक सफल करियर के लिए खुद को तैयार कर सकेंगे।

इंटर्नशिप कार्यक्रम विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें डिजिटल परिवर्तन, क्लाउड कंप्यूटिंग, साइबर सुरक्षा, डेटा एनालिटिक्स और बहुत कुछ शामिल है। विशिष्ट भूमिका और परियोजना आवश्यकताओं के आधार पर इंटर्नशिप की अवधि भिन्न हो सकती है।


विप्रो इंटर्नशिप कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने शैक्षणिक रिकॉर्ड में न्यूनतम 60% अंकों सहित कुछ पात्रता मानदंडों को पूरा करना होगा। उम्मीदवारों को अपने अद्यतन बायोडाटा, शैक्षणिक प्रतिलेख और अपने कौशल, अनुभव और आकांक्षाओं को उजागर करने वाला एक कवर लेटर भी जमा करना आवश्यक है।

चयनित उम्मीदवारों को एक कठोर चयन प्रक्रिया से गुजरना होगा, जिसमें लिखित परीक्षा, समूह चर्चा और साक्षात्कार शामिल हो सकते हैं। सफल उम्मीदवारों को इंटर्नशिप अवधि के दौरान वजीफा मिलेगा और वरिष्ठ नेतृत्व टीम को अपना काम दिखाने का अवसर मिलेगा।


विप्रो का इंटर्नशिप प्रोग्राम न केवल मूल्यवान कार्य अनुभव हासिल करने का एक शानदार तरीका है, बल्कि कंपनी के भीतर विभिन्न करियर पथों का पता लगाने का मौका भी है। कई इंटर्न जिन्होंने अपने इंटर्नशिप के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, उन्हें विप्रो में पूर्णकालिक रोजगार के अवसर प्रदान किए गए हैं।


यदि आप एक गतिशील और अभिनव कार्य वातावरण में अपने करियर को किकस्टार्ट करने के इच्छुक पेशेवर हैं, तो विप्रो का इंटर्नशिप कार्यक्रम एक ऐसा अवसर है जिसे आपको छोड़ना नहीं चाहिए। आज ही आवेदन करें और प्रौद्योगिकी उद्योग में एक सफल कैरियर की दिशा में पहला कदम उठाएं।

इंटर्नशिप के लिए आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें .
आईटी सर्विस डेस्क एनालिस्ट - फ्रेशर्स: अधिक जानने और आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें 
प्रोसेस एसोसिएट: अधिक जानने और आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें .
विप्रो का वर्क इंटीग्रेटेड लर्निंग प्रोग्राम (WILP) - 2023: अधिक जानने और आवेदन करने के लिए  यहाँ क्लिक करें .
स्कूल ऑफ आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट - 2023: पद के लिए आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें.
आज ही आवेदन करें 

विप्रो टेक्नोलॉजीज देश भर में भर्ती कर रही है और पूरे भारत में विभिन्न भूमिकाओं के लिए अनुभवी पेशेवरों से नौकरी के आवेदन आमंत्रित कर रही है। स्थान-वार अवसरों का पता लगाने के लिए यहां क्लिक करें।




शिक्षक भास्कर जोशी 

















Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड शिक्षा विभाग में प्रधान सहायकों के हुए पारस्परिक स्थानांतरण सूची देखें।

  सूची डाउनलोड करें । सभी स्थानांतरित  साथियों को शुभकामनाएं । शिक्षक भास्कर जोशी  (शिक्षा से सूचना तक ) ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे  whatsapp  समूह में जुड़े मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें   

CRC ,BRC के गैर शैक्षणिक पदों को आउटसोर्सिंग से भरने की सरकार की पहल , मिलेगा 40,000 मानदेय । आदेश पढ़े

  आदेश पत्र डाउनलोड करें शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने और प्रशासनिक दक्षता में सुधार लाने के उद्देश्य से, समग्र शिक्षा के उत्तराखंड राज्य परियोजना कार्यालय ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन (सीआरपी) के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। समग्र शिक्षा योजना के तहत कुल 955 पद भरे जाने हैं, जिनमें ब्लॉक रिसोर्स पर्सन के लिए 285 और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन के लिए 670 पद शामिल हैं। इन पदों पर रु. तक का मानदेय मिलता है। 40,000 प्रति माह, जिसमें जीएसटी, सेवा शुल्क, पीएफ, ईएसआई और प्रशासनिक शुल्क जैसे विभिन्न शुल्क शामिल हैं। इन पदों के लिए पात्रता मानदंड में शामिल हैं: बीआरपी के लिए: प्रासंगिक विषयों में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। सीआरपी के लिए: किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। भर्ती प्रक्रिया जेईएम पोर्टल के माध्यम से चयनित एक आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से की जाएगी। इच्छुक उम्मी

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं जल्द आवेदन करें

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं DOWNLOAD NOTIFICATION https://indiapostgdsonline.gov.in/# भारत की राष्ट्रीय डाक सेवा, इंडिया पोस्ट, ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए एक बंपर भर्ती अभियान चलाने के लिए तैयार है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30,041 जीडीएस रिक्तियां भरी जाएंगी। भर्ती उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर पूरी तरह से योग्यता के आधार पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। जीडीएस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को अनिवार्य विषयों के रूप में गणित और अंग्रेजी के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। उन्हें स्थानीय भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. जीडीएस पद के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और 23 अगस्त, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शाम