Skip to main content

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती 2023: 400 से अधिक पदों के लिए आवेदन करें।Bank of Maharashtra Recruitment 2023: Apply for more than 400 posts .




NOTIFICATION

REGISTRATION

https://bankofmaharashtra.in/current-openings

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भारत के सबसे पुराने और सबसे सम्मानित सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक है। यह स्नातकों और अनुभवी पेशेवरों के लिए करियर के व्यापक अवसर प्रदान करता है।यहां बैंक ऑफ महाराष्ट्र में कुछ मौजूदा रिक्तियां दी गई हैं:

  • स्केल II और III में जनरलिस्ट अधिकारी: Generalist Officers in Scale II and III :यह 400 अधिकारी पदों के लिए एक बड़ा भर्ती अभियान है। उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।
  • मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी, मुख्य डिजिटल अधिकारी, और मुख्य जोखिम अधिकारी: Chief Technology Officer, Chief Digital Officer, and Chief Risk Officer ये बैंकिंग क्षेत्र में प्रासंगिक अनुभव वाले अनुभवी पेशेवरों के लिए अनुबंध पद हैं।
  • स्केल II में कानून अधिकारी: Law Officers in Scale II यह 10 कानून अधिकारियों के लिए एक भर्ती अभियान है। उम्मीदवारों के पास कानून की डिग्री और कानूनी क्षेत्र में न्यूनतम 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

  • विशेषज्ञ अधिकारी: Specialist Officers: बैंक ऑफ महाराष्ट्र आईटी, वित्त और मानव संसाधन जैसे विभिन्न क्षेत्रों में विशेषज्ञ अधिकारियों की भी भर्ती करता है।

NOTIFICATION

REGISTRATION

https://bankofmaharashtra.in/current-openings

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आप बैंक की वेबसाइट पर जा सकते हैं और अपना आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया में आम तौर पर एक ऑनलाइन परीक्षा, एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होता है।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में काम करने के कुछ लाभ इस प्रकार हैं:

प्रतिस्पर्धी वेतन और लाभ पैकेज

करियर में वृद्धि और विकास के अवसर

स्थिर और सुरक्षित कार्य वातावरण

प्रतिष्ठित ब्रांड नाम

यदि आप बैंकिंग में एक चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत करियर की तलाश में हैं, तो बैंक ऑफ महाराष्ट्र शुरुआत करने के लिए एक बेहतरीन जगह है।यहां कुछ अतिरिक्त संसाधन दिए गए हैं जो आपके लिए सहायक हो सकते हैं:

बैंक ऑफ महाराष्ट्र करियर वेबसाइट: https://bankofmaharashtra.in/careers

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती प्रक्रिया: https://bankofmaharashtra.in/recruitment-process

बैंक ऑफ महाराष्ट्र वर्तमान उद्घाटन: https://bankofmaharashtra.in/current-openings


Bank of Maharashtra is hiring a Chief Digital Officer (CDO) and a Chief Risk Officer (CRO). The CDO will be responsible for leading the bank's digital transformation initiatives, while the CRO will be responsible for overseeing the bank's risk management framework. Apply today!

शिक्षक भास्कर जोशी 

(शिक्षा से सूचना तक )

ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे whatsapp समूह में जुड़े

मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें 

Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड शिक्षा विभाग में प्रधान सहायकों के हुए पारस्परिक स्थानांतरण सूची देखें।

  सूची डाउनलोड करें । सभी स्थानांतरित  साथियों को शुभकामनाएं । शिक्षक भास्कर जोशी  (शिक्षा से सूचना तक ) ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे  whatsapp  समूह में जुड़े मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें   

CRC ,BRC के गैर शैक्षणिक पदों को आउटसोर्सिंग से भरने की सरकार की पहल , मिलेगा 40,000 मानदेय । आदेश पढ़े

  आदेश पत्र डाउनलोड करें शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने और प्रशासनिक दक्षता में सुधार लाने के उद्देश्य से, समग्र शिक्षा के उत्तराखंड राज्य परियोजना कार्यालय ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन (सीआरपी) के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। समग्र शिक्षा योजना के तहत कुल 955 पद भरे जाने हैं, जिनमें ब्लॉक रिसोर्स पर्सन के लिए 285 और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन के लिए 670 पद शामिल हैं। इन पदों पर रु. तक का मानदेय मिलता है। 40,000 प्रति माह, जिसमें जीएसटी, सेवा शुल्क, पीएफ, ईएसआई और प्रशासनिक शुल्क जैसे विभिन्न शुल्क शामिल हैं। इन पदों के लिए पात्रता मानदंड में शामिल हैं: बीआरपी के लिए: प्रासंगिक विषयों में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। सीआरपी के लिए: किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। भर्ती प्रक्रिया जेईएम पोर्टल के माध्यम से चयनित एक आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से की जाएगी। इच्छुक उम्मी

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं जल्द आवेदन करें

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं DOWNLOAD NOTIFICATION https://indiapostgdsonline.gov.in/# भारत की राष्ट्रीय डाक सेवा, इंडिया पोस्ट, ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए एक बंपर भर्ती अभियान चलाने के लिए तैयार है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30,041 जीडीएस रिक्तियां भरी जाएंगी। भर्ती उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर पूरी तरह से योग्यता के आधार पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। जीडीएस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को अनिवार्य विषयों के रूप में गणित और अंग्रेजी के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। उन्हें स्थानीय भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. जीडीएस पद के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और 23 अगस्त, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शाम