Skip to main content

IOCL ने जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी कोर्स के लिए प्रवेश 2023 की घोषणा की: अभी आवेदन करें!

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने हाल ही में जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी कोर्स के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। कुल 30 रिक्त सीटें उपलब्ध होने से, यह योग्य उम्मीदवारों के लिए IOCL में शामिल होने का एक शानदार अवसर प्रस्तुत करता है। आधिकारिक अधिसूचना आवेदन प्रक्रिया, पात्रता मानदंड और चयन प्रक्रिया के संबंध में सभी आवश्यक विवरण प्रदान करती है।

Register | Login

NOTIFICATION FOR BSc Nursing | GNM COURSE

https://aocndigboi.in/

आईओसीएल भर्ती 2023 अधिसूचना के अनुसार, इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 28 जून, 2023 को शुरू हुई और 21 जुलाई, 2023 शाम 4 बजे तक जारी रहेगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले अधिसूचना में उल्लिखित पात्रता मानदंड की जांच कर लें।

Register | Login

NOTIFICATION FOR BSc Nursing | GNM COURSE

https://aocndigboi.in/

जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी पाठ्यक्रम के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों की आयु 31 जुलाई, 2023 तक 17 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु में छूट सरकारी नियमों के अनुसार लागू होगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा, जिसका विवरण बाद में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा।

आईओसीएल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और दिए गए चरणों का पालन करना होगा:

1. आईओसीएल भर्ती 2023 अधिसूचना में उल्लिखित पात्रता मानदंड की जांच करें।

2. दिए गए अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें।

3. सटीक विवरण के साथ आवेदन पत्र भरें।

4. यदि लागू हो तो फीस का भुगतान पूरा करें।

5. भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र की एक प्रति प्रिंट करें।

Register | Login

NOTIFICATION FOR BSc Nursing | GNM COURSE

https://aocndigboi.in/

उम्मीदवारों के लिए नवीनतम फोटोग्राफ और हस्ताक्षर, शिक्षा प्रमाण पत्र, अधिवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, रोजगार प्रमाण पत्र और आईडी प्रमाण (पैन कार्ड और आधार कार्ड) सहित सभी आवश्यक दस्तावेज जमा करना आवश्यक है।

IOCL का यह भर्ती अभियान इच्छुक उम्मीदवारों को स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में करियर बनाने का एक आशाजनक अवसर प्रदान करता है। इच्छुक व्यक्तियों को आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने और निर्दिष्ट समय सीमा के भीतर अपने आवेदन जमा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

अधिक विवरण और अपडेट के लिए, उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट (@iocl.com) पर जा सकते हैं या Google समाचार पर IOCL अपडेट के लिए समाचार अनुभाग का अनुसरण कर सकते हैं।

नोट: दी गई जानकारी आधिकारिक अधिसूचना से ली गई है। आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे विस्तृत जानकारी और भर्ती प्रक्रिया से संबंधित किसी भी अपडेट के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

Register | Login

NOTIFICATION FOR BSc Nursing | GNM COURSE

https://aocndigboi.in/


शिक्षक भास्कर जोशी 

(शिक्षा से सूचना तक )

ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे whatsapp समूह में जुड़े

मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें







Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड शिक्षा विभाग में प्रधान सहायकों के हुए पारस्परिक स्थानांतरण सूची देखें।

  सूची डाउनलोड करें । सभी स्थानांतरित  साथियों को शुभकामनाएं । शिक्षक भास्कर जोशी  (शिक्षा से सूचना तक ) ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे  whatsapp  समूह में जुड़े मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें   

CRC ,BRC के गैर शैक्षणिक पदों को आउटसोर्सिंग से भरने की सरकार की पहल , मिलेगा 40,000 मानदेय । आदेश पढ़े

  आदेश पत्र डाउनलोड करें शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने और प्रशासनिक दक्षता में सुधार लाने के उद्देश्य से, समग्र शिक्षा के उत्तराखंड राज्य परियोजना कार्यालय ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन (सीआरपी) के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। समग्र शिक्षा योजना के तहत कुल 955 पद भरे जाने हैं, जिनमें ब्लॉक रिसोर्स पर्सन के लिए 285 और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन के लिए 670 पद शामिल हैं। इन पदों पर रु. तक का मानदेय मिलता है। 40,000 प्रति माह, जिसमें जीएसटी, सेवा शुल्क, पीएफ, ईएसआई और प्रशासनिक शुल्क जैसे विभिन्न शुल्क शामिल हैं। इन पदों के लिए पात्रता मानदंड में शामिल हैं: बीआरपी के लिए: प्रासंगिक विषयों में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। सीआरपी के लिए: किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। भर्ती प्रक्रिया जेईएम पोर्टल के माध्यम से चयनित एक आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से की जाएगी। इच्छुक उम्मी

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं जल्द आवेदन करें

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं DOWNLOAD NOTIFICATION https://indiapostgdsonline.gov.in/# भारत की राष्ट्रीय डाक सेवा, इंडिया पोस्ट, ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए एक बंपर भर्ती अभियान चलाने के लिए तैयार है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30,041 जीडीएस रिक्तियां भरी जाएंगी। भर्ती उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर पूरी तरह से योग्यता के आधार पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। जीडीएस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को अनिवार्य विषयों के रूप में गणित और अंग्रेजी के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। उन्हें स्थानीय भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. जीडीएस पद के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और 23 अगस्त, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शाम