Skip to main content

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड NIACL AO recruitment 2023: Apply for 450 posts from Aug 1, notification here .

 


न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने स्केल I कैडर के लिए 450 प्रशासनिक अधिकारियों (AOs) की भर्ती की घोषणा की है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त, 2023 से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 अगस्त, 2023 है।

https://www.newindia.co.in/portal/

DOWNLOAD NOTIFICATION

एओ के पद के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री है। उम्मीदवारों को स्नातक डिग्री परीक्षा में कुल मिलाकर कम से कम 50% अंक प्राप्त करने चाहिए।


एओ के पद के लिए आयु सीमा 1 अगस्त, 2023 तक 21 से 30 वर्ष है। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग/विकलांग व्यक्ति (पीडब्ल्यूडी) श्रेणी के उम्मीदवार पांच की छूट के पात्र होंगे। ऊपरी आयु सीमा में वर्ष.


एओ के पद पर चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा 27 अगस्त 2023 को आयोजित की जाएगी। साक्षात्कार सितंबर 2023 में आयोजित किया जाएगा।


एओ के पद के लिए वेतन 35,400 रुपये प्रति माह से 1,12,400 रुपये प्रति माह है।


एओ के पद के लिए आवेदन शुल्क सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए 50 रुपये है।


आवेदन पत्र एनआईएसीएल की वेबसाइट www.newindia.co.in से डाउनलोड किया जा सकता है। आवश्यक दस्तावेजों के साथ भरा हुआ आवेदन पत्र ऑनलाइन जमा करना होगा।


अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार एनआईएसीएल वेबसाइट देख सकते हैं या एनआईएसीएल भर्ती कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

NIACL AO recruitment 2023: Apply for 450 posts The New India Assurance Company Limited (NIACL) has announced the recruitment of 450 Administrative Officers (AOs) for the Scale I cadre. The online application process will begin on August 1, 2023, and the last date to apply is August 19, 2023. NIACL AO recruitment 2023 Apply for NIACL AO 2023 NIACL AO vacancy 2023 NIACL AO notification 2023 NIACL AO eligibility criteria 2023 NIACL AO application process 2023 NIACL AO written test 2023 NIACL AO interview 2023 NIACL AO salary 2023 NIACL AO application fee 2023 


शिक्षक भास्कर जोशी 

(शिक्षा से सूचना तक )

ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे whatsapp समूह में जुड़े

मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें  

Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड शिक्षा विभाग में प्रधान सहायकों के हुए पारस्परिक स्थानांतरण सूची देखें।

  सूची डाउनलोड करें । सभी स्थानांतरित  साथियों को शुभकामनाएं । शिक्षक भास्कर जोशी  (शिक्षा से सूचना तक ) ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे  whatsapp  समूह में जुड़े मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें   

CRC ,BRC के गैर शैक्षणिक पदों को आउटसोर्सिंग से भरने की सरकार की पहल , मिलेगा 40,000 मानदेय । आदेश पढ़े

  आदेश पत्र डाउनलोड करें शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने और प्रशासनिक दक्षता में सुधार लाने के उद्देश्य से, समग्र शिक्षा के उत्तराखंड राज्य परियोजना कार्यालय ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन (सीआरपी) के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। समग्र शिक्षा योजना के तहत कुल 955 पद भरे जाने हैं, जिनमें ब्लॉक रिसोर्स पर्सन के लिए 285 और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन के लिए 670 पद शामिल हैं। इन पदों पर रु. तक का मानदेय मिलता है। 40,000 प्रति माह, जिसमें जीएसटी, सेवा शुल्क, पीएफ, ईएसआई और प्रशासनिक शुल्क जैसे विभिन्न शुल्क शामिल हैं। इन पदों के लिए पात्रता मानदंड में शामिल हैं: बीआरपी के लिए: प्रासंगिक विषयों में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। सीआरपी के लिए: किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। भर्ती प्रक्रिया जेईएम पोर्टल के माध्यम से चयनित एक आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से की जाएगी। इच्छुक उम्मी

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं जल्द आवेदन करें

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं DOWNLOAD NOTIFICATION https://indiapostgdsonline.gov.in/# भारत की राष्ट्रीय डाक सेवा, इंडिया पोस्ट, ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए एक बंपर भर्ती अभियान चलाने के लिए तैयार है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30,041 जीडीएस रिक्तियां भरी जाएंगी। भर्ती उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर पूरी तरह से योग्यता के आधार पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। जीडीएस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को अनिवार्य विषयों के रूप में गणित और अंग्रेजी के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। उन्हें स्थानीय भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. जीडीएस पद के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और 23 अगस्त, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शाम