Skip to main content

NIELIT (National Institute of Electronics and Information Technology) भर्ती 2023: 55+ रिक्तियों के लिए आवेदन करें - पद, आयु, योग्यता, वेतन, और आवेदन कैसे करें

 



NIELIT भर्ती 2023: 55+ रिक्तियों के लिए आवेदन करें - पद, आयु, योग्यता, वेतन, और आवेदन कैसे करें

NIELIT Recruitment 2023: Apply for 55+ Vacancies - Posts, Age, Qualification, Salary, and How to Apply

DOWNLOAD NOTIFICATION

https://www.nielit.gov.in/recruitments/opportunities

https://register-delhi.nielit.gov.in/nielit23/

राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (NIELIT) ने वैज्ञानिक 'सी', वैज्ञानिक 'बी', कार्यशाला अधीक्षक, सहायक, निदेशक (प्रशासन), उप प्रबंधक (डेटाबेस), निजी सचिव जैसे विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करते हुए एक अधिसूचना जारी की है। , वरिष्ठ तकनीकी सहायक, और भी बहुत कुछ। पूरे भारत में इन पदों के लिए कुल 56 रिक्तियां उपलब्ध हैं। संबंधित क्षेत्रों में 1 से 5 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं। आवेदकों के लिए आयु सीमा पद के आधार पर 27 से 40 वर्ष तक है।


चयनित उम्मीदवारों को रुपये से लेकर मासिक वेतन मिलेगा। 18,000 से रु. 2,08,700, पद के आधार पर। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है, और उम्मीदवारों को स्व-सत्यापित दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र ईमेल के माध्यम से [email protected] पर "पोस्ट एप्लाइड-एडवरटाइजमेंट नंबर-क्वेरी" विषय के साथ जमा करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि जारी अधिसूचना की तारीख से 30 दिन है।


आवेदन किए गए पद के आधार पर उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार, लिखित परीक्षा और योग्यता परीक्षण के आधार पर किया जाएगा। आवेदन शुल्क रुपये से है। 300 से रु. 800, श्रेणी के आधार पर, और एप्लिकेशन सॉफ़्टवेयर के माध्यम से ऑनलाइन भुगतान किया जा सकता है।


पद-वार रिक्तियों, आयु सीमा, वेतन, योग्यता और आवश्यक अनुभव की विस्तृत जानकारी के लिए, इच्छुक उम्मीदवार NIELIT भर्ती 2023 द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 15 जुलाई 2023 को शुरू हुई।


नौकरी के अधिक अवसरों और आवश्यक विवरणों के लिए, उम्मीदवार अन्य सरकारी नौकरी पदों जैसे एचपीएससी भर्ती 2023 और बीपीसीएल भर्ती 2023 के लिए आधिकारिक अधिसूचना भी देख सकते हैं।


NIELIT भर्ती 2023 के लिए अभी आवेदन करें और एक प्रतिष्ठित सरकारी संगठन में काम करने का अपना मौका सुरक्षित करें!

NIELIT Recruitment 2023 55+ Vacancies in NIELIT Scientist 'C' jobs Scientist 'B' job vacancies Workshop Superintendent position Assistant job openings NIELIT Director (Admn) vacancy Deputy Manager (Database) job Private Secretary careers at NIELIT Sr. Technical Assistant positions NIELIT Sr. Technical Assistant (Store) job Sr. Technical Assistant (Civil) openings Personnel Assistant roles at NIELIT Senior Assistant jobs at NIELIT NIELIT Senior Assistant (Accounts) position Junior Assistant vacancies NIELIT Driver job opportunities Electrician job openings Library Assistant careers at NIELIT Multi Tasking Staff positions Age limit for NIELIT Recruitment 2023 Salary details for NIELIT jobs Qualification required for NIELIT Recruitment Experience criteria for NIELIT jobs NIELIT selection process Application fee for NIELIT Recruitment How to apply for NIELIT jobs Last date to apply for NIELIT Recruitment Online application process NIELIT recruitment notification 2023.


शिक्षक भास्कर जोशी 

(शिक्षा से सूचना तक )

ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे whatsapp समूह में जुड़े

मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें 

Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड शिक्षा विभाग में प्रधान सहायकों के हुए पारस्परिक स्थानांतरण सूची देखें।

  सूची डाउनलोड करें । सभी स्थानांतरित  साथियों को शुभकामनाएं । शिक्षक भास्कर जोशी  (शिक्षा से सूचना तक ) ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे  whatsapp  समूह में जुड़े मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें   

CRC ,BRC के गैर शैक्षणिक पदों को आउटसोर्सिंग से भरने की सरकार की पहल , मिलेगा 40,000 मानदेय । आदेश पढ़े

  आदेश पत्र डाउनलोड करें शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने और प्रशासनिक दक्षता में सुधार लाने के उद्देश्य से, समग्र शिक्षा के उत्तराखंड राज्य परियोजना कार्यालय ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन (सीआरपी) के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। समग्र शिक्षा योजना के तहत कुल 955 पद भरे जाने हैं, जिनमें ब्लॉक रिसोर्स पर्सन के लिए 285 और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन के लिए 670 पद शामिल हैं। इन पदों पर रु. तक का मानदेय मिलता है। 40,000 प्रति माह, जिसमें जीएसटी, सेवा शुल्क, पीएफ, ईएसआई और प्रशासनिक शुल्क जैसे विभिन्न शुल्क शामिल हैं। इन पदों के लिए पात्रता मानदंड में शामिल हैं: बीआरपी के लिए: प्रासंगिक विषयों में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। सीआरपी के लिए: किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। भर्ती प्रक्रिया जेईएम पोर्टल के माध्यम से चयनित एक आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से की जाएगी। इच्छुक उम्मी

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं जल्द आवेदन करें

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं DOWNLOAD NOTIFICATION https://indiapostgdsonline.gov.in/# भारत की राष्ट्रीय डाक सेवा, इंडिया पोस्ट, ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए एक बंपर भर्ती अभियान चलाने के लिए तैयार है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30,041 जीडीएस रिक्तियां भरी जाएंगी। भर्ती उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर पूरी तरह से योग्यता के आधार पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। जीडीएस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को अनिवार्य विषयों के रूप में गणित और अंग्रेजी के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। उन्हें स्थानीय भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. जीडीएस पद के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और 23 अगस्त, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शाम