Skip to main content

एम्स कल्याणी में कई पदों के लिए BECIL भर्ती 2023,BECIL Recruitment 2023 for Multiple Posts in AIIMS Kalyani, Salary Up to INR 50,600.

एम्स कल्याणी में कई पदों के लिए BECIL भर्ती 2023, वेतन 50,600 रुपये त

BECIL Recruitment 2023 for Multiple Posts in AIIMS Kalyani, Salary Up to INR 50,600

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) एम्स कल्याणी, पश्चिम बंगाल में कई पदों पर भर्ती कर रहा है। रिक्तियों में तकनीकी सहायक (आईसीयू), ओटी तकनीशियन, स्पीच थेरेपिस्ट, प्रबंधक/पर्यवेक्षक/गैस अधिकारी, डीईओ और लैब तकनीशियन शामिल हैं।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

DOWNLOAD NOTIFICATION

APPLY ONLINE

आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अगस्त, 2023 है।


**पात्रता:**


* तकनीकी सहायक (आईसीयू)/ओटी तकनीशियन: पांच साल के अनुभव के साथ ओटी टेक्निक में बीएससी या साइंस स्ट्रीम में 12वीं पास और आठ साल के अनुभव के साथ ओटी टेक्निक में डिप्लोमा।

* स्पीच थेरेपिस्ट: स्पीच और हियरिंग में बी.एससी डिग्री।

* प्रबंधक/पर्यवेक्षक/गैस अधिकारी: 5 वर्ष के अनुभव के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री। या 7 साल के अनुभव के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा।

* डीईओ (डेटा एंट्री ऑपरेटर): प्रति घंटे 8000 डिप्रेशन की डेटा एंट्री स्पीड के साथ 12वीं पास।

* लैब तकनीशियन: मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा के साथ साइंस स्ट्रीम में 12वीं पास।


**चयन:**


* चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और साक्षात्कार शामिल होगा।


**वेतन:**


* तकनीकी सहायक (आईसीयू)/ओटी तकनीशियन: INR 50,600/- प्रति माह।

* स्पीच थेरेपिस्ट: INR 50,600/- प्रति माह।

* प्रबंधक/पर्यवेक्षक/गैस अधिकारी: INR 52,300/- प्रति माह।

* डीईओ (डेटा एंट्री ऑपरेटर): रु 28,600/- प्रति माह।

* लैब तकनीशियन: INR 30,100/- प्रति माह।


**आवेदन कैसे करें:**


* उम्मीदवार www.besil.com पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

BECIL recruitment 2023 AIIMS Kalyani recruitment 2023 Technical Assistant recruitment 2023 OT Technician recruitment 2023 Speech Therapist recruitment 2023 Manager/Supervisor/Gas Officer recruitment 2023 DEO recruitment 2023 Lab Technician recruitment 2023 BECIL Recruitment 2023 for Multiple Posts in AIIMS Kalyani, Salary Up to INR 50,600 Broadcast Engineering Consultants India Limited (BECIL) is recruiting for multiple posts in AIIMS Kalyani, West Bengal. The vacancies include Technical Assistant (ICU), OT Technician, Speech Therapist, Manager/Supervisor/Gas Officer, DEO, and Lab Technician.

शिक्षक भास्कर जोशी 

(शिक्षा से सूचना तक )

ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे whatsapp समूह में जुड़े

मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें  

Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड शिक्षा विभाग में प्रधान सहायकों के हुए पारस्परिक स्थानांतरण सूची देखें।

  सूची डाउनलोड करें । सभी स्थानांतरित  साथियों को शुभकामनाएं । शिक्षक भास्कर जोशी  (शिक्षा से सूचना तक ) ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे  whatsapp  समूह में जुड़े मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें   

CRC ,BRC के गैर शैक्षणिक पदों को आउटसोर्सिंग से भरने की सरकार की पहल , मिलेगा 40,000 मानदेय । आदेश पढ़े

  आदेश पत्र डाउनलोड करें शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने और प्रशासनिक दक्षता में सुधार लाने के उद्देश्य से, समग्र शिक्षा के उत्तराखंड राज्य परियोजना कार्यालय ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन (सीआरपी) के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। समग्र शिक्षा योजना के तहत कुल 955 पद भरे जाने हैं, जिनमें ब्लॉक रिसोर्स पर्सन के लिए 285 और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन के लिए 670 पद शामिल हैं। इन पदों पर रु. तक का मानदेय मिलता है। 40,000 प्रति माह, जिसमें जीएसटी, सेवा शुल्क, पीएफ, ईएसआई और प्रशासनिक शुल्क जैसे विभिन्न शुल्क शामिल हैं। इन पदों के लिए पात्रता मानदंड में शामिल हैं: बीआरपी के लिए: प्रासंगिक विषयों में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। सीआरपी के लिए: किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। भर्ती प्रक्रिया जेईएम पोर्टल के माध्यम से चयनित एक आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से की जाएगी। इच्छुक उम्मी

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं जल्द आवेदन करें

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं DOWNLOAD NOTIFICATION https://indiapostgdsonline.gov.in/# भारत की राष्ट्रीय डाक सेवा, इंडिया पोस्ट, ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए एक बंपर भर्ती अभियान चलाने के लिए तैयार है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30,041 जीडीएस रिक्तियां भरी जाएंगी। भर्ती उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर पूरी तरह से योग्यता के आधार पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। जीडीएस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को अनिवार्य विषयों के रूप में गणित और अंग्रेजी के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। उन्हें स्थानीय भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. जीडीएस पद के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और 23 अगस्त, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शाम