Skip to main content

NPCC RECRUITMENT 2023 :एनपीसीसी भर्ती 2023: साइट इंजीनियर रिक्तियां, योग्यता, वेतन और साक्षात्कार विवरण


एनपीसीसी भर्ती 2023: साइट इंजीनियर रिक्तियां, योग्यता, वेतन और साक्षात्कार विवरण

https://npcc.gov.in/CurrentOpening.aspx

DOWNLOAD NOTIFICATION

एनपीसीसी, नेशनल प्रोजेक्ट कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन लिमिटेड, साइट इंजीनियर के 12 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए सक्रिय रूप से योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांग रहा है। ये रिक्तियां यूजीसी/एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित नियमित पाठ्यक्रम के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल, इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग जैसे प्रासंगिक विषयों में स्नातक की डिग्री वाले व्यक्तियों के लिए उपलब्ध हैं।


2023 के लिए आधिकारिक एनपीसीसी भर्ती नोटिस के अनुसार, चुने गए उम्मीदवार को रुपये का मासिक वेतन मिलेगा। 33,750. इसके अतिरिक्त, इस अवसर के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष है।


इन रिक्तियों के लिए चयन प्रक्रिया व्यापक साक्षात्कार के माध्यम से होगी। साक्षात्कार सत्र 28 और 29 अगस्त, 2023 को 3ए डॉ. एस.एन. पर मेनोका सिनेमा हॉल के पास स्थित एनपीसीसी लिमिटेड पूर्वी जोनल कार्यालय में निर्धारित हैं। रॉय रोड, कोलकाता-700029, पश्चिम बंगाल।


यह भर्ती अभियान एक आशाजनक अवसर प्रस्तुत करता है, क्योंकि साइट इंजीनियर भूमिका के लिए कुल 12 रिक्तियां उपलब्ध हैं, जैसा कि आधिकारिक एनपीसीसी भर्ती 2023 अधिसूचना में दर्शाया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए आवेदन पत्र को पूरा कर सकते हैं और इसे क्षेत्रीय प्रबंधक, एनपीसीसी लिमिटेड, पूर्वी क्षेत्रीय कार्यालय, 3ए डॉ. एस.एन. को जमा कर सकते हैं। रॉय रोड (मेनोका सिनेमा हॉल के पास), कोलकाता-700029, पश्चिम बंगाल, विज्ञापन प्रकाशन तिथि से 21 दिनों के भीतर, जो 1 अगस्त, 2023 है।


अधिक विस्तृत जानकारी के लिए, निम्नलिखित अनुभाग देखें:


**एनपीसीसी भर्ती 2023 के लिए पद का नाम और रिक्तियां:**

एनपीसीसी साइट इंजीनियर (सिविल/इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) के पद के लिए आवेदन मांग रहा है, जिसमें कुल 12 रिक्तियां उपलब्ध हैं, जैसा कि आधिकारिक अधिसूचना में बताया गया है।


**एनपीसीसी भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा:**

एनपीसीसी भर्ती 2023 के लिए आवेदकों को ध्यान देना चाहिए कि आधिकारिक सूचना के अनुसार अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित है।


**एनपीसीसी भर्ती 2023 के लिए योग्यता:**

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास यूजीसी/एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित नियमित पाठ्यक्रम के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से प्रासंगिक विषय (सिविल/इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) में इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।


**एनपीसीसी भर्ती 2023 के लिए वेतन:**

चयनित साइट इंजीनियर को रुपये का मासिक वेतन मिलेगा। 33,750, जैसा कि आधिकारिक एनपीसीसी भर्ती 2023 नोटिस में दर्शाया गया है।


**एनपीसीसी भर्ती 2023 के लिए चयन प्रक्रिया:**

चयन प्रक्रिया में साक्षात्कार शामिल होंगे। साक्षात्कार 28 और 29 अगस्त, 2023 को कोलकाता में एनपीसीसी लिमिटेड पूर्वी क्षेत्रीय कार्यालय में निर्धारित हैं।


**एनपीसीसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें:**

योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए आवेदन पत्र को पूरा करें और इसे जोनल मैनेजर, एनपीसीसी लिमिटेड, पूर्वी जोनल कार्यालय, 3ए डॉ. एस.एन. को डाक द्वारा भेजें। रॉय रोड (मेनोका सिनेमा हॉल के पास), कोलकाता-700029, पश्चिम बंगाल, विज्ञापन की प्रकाशन तिथि से 21 दिनों के भीतर, जो 1 अगस्त, 2023 है। 

NPCC Recruitment 2023: Site Engineer Vacancies, Qualification, Salary, and Interview www.educationforall.in Bhaskar joshi NPCC Recruitment 2023 Site Engineer Vacancies Qualification for Site Engineer NPCC Site Engineer Salary Walk-in-Interview Details NPCC Limited Recruitment Engineering Jobs 2023 NPCC Job Application Form NPCC Selection Procedure NPCC Interview Schedule NPCC Eastern Zonal Office NPCC Kolkata Vacancies Site Engineer Eligibility NPCC Career Opportunities Civil/Electrical/Mechanical Engineer Jobs NPCC Recruitment Notification NPCC Interview Preparation NPCC Application Deadline How to Apply for NPCC Jobs NPCC Recruitment Advertisement 


शिक्षक भास्कर जोशी 

(शिक्षा से सूचना तक )

ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे whatsapp समूह में जुड़े

मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें  

Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड शिक्षा विभाग में प्रधान सहायकों के हुए पारस्परिक स्थानांतरण सूची देखें।

  सूची डाउनलोड करें । सभी स्थानांतरित  साथियों को शुभकामनाएं । शिक्षक भास्कर जोशी  (शिक्षा से सूचना तक ) ऐसी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मेरे  whatsapp  समूह में जुड़े मेरे मैगजीन समूह से जुड़ें   

CRC ,BRC के गैर शैक्षणिक पदों को आउटसोर्सिंग से भरने की सरकार की पहल , मिलेगा 40,000 मानदेय । आदेश पढ़े

  आदेश पत्र डाउनलोड करें शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने और प्रशासनिक दक्षता में सुधार लाने के उद्देश्य से, समग्र शिक्षा के उत्तराखंड राज्य परियोजना कार्यालय ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन (सीआरपी) के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। समग्र शिक्षा योजना के तहत कुल 955 पद भरे जाने हैं, जिनमें ब्लॉक रिसोर्स पर्सन के लिए 285 और क्लस्टर रिसोर्स पर्सन के लिए 670 पद शामिल हैं। इन पदों पर रु. तक का मानदेय मिलता है। 40,000 प्रति माह, जिसमें जीएसटी, सेवा शुल्क, पीएफ, ईएसआई और प्रशासनिक शुल्क जैसे विभिन्न शुल्क शामिल हैं। इन पदों के लिए पात्रता मानदंड में शामिल हैं: बीआरपी के लिए: प्रासंगिक विषयों में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। सीआरपी के लिए: किसी भी विषय में 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर, बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड), सीटीईटी या यूटीईटी प्रमाणपत्र धारक, और कंप्यूटर दक्षता। भर्ती प्रक्रिया जेईएम पोर्टल के माध्यम से चयनित एक आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से की जाएगी। इच्छुक उम्मी

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं जल्द आवेदन करें

भारतीय डाक 30,041 ग्रामीण डाक सेवकों की बंपर भर्ती आयोजित करेगा, किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं DOWNLOAD NOTIFICATION https://indiapostgdsonline.gov.in/# भारत की राष्ट्रीय डाक सेवा, इंडिया पोस्ट, ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस) के पद के लिए एक बंपर भर्ती अभियान चलाने के लिए तैयार है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30,041 जीडीएस रिक्तियां भरी जाएंगी। भर्ती उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के आधार पर पूरी तरह से योग्यता के आधार पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। जीडीएस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को अनिवार्य विषयों के रूप में गणित और अंग्रेजी के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। उन्हें स्थानीय भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. जीडीएस पद के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और 23 अगस्त, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जीडीएस भर्ती अभियान के लिए चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शाम